Lock up का winner कौन है – Lock up winner season 1

Lock-up-winner-name-season-1

Lock up winner : कंगना रनौत की लॉक अप इस साल फरवरी में रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है शो द्वारा बनाया गया ड्रामा इस शो का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है और इसके पहले सीज़न में यह इतना प्रसिद्ध होने के पीछे प्रमुख कारण है।

Lock up के winner का नाम नीचे बताया जाएगा इसलिए पूरा पड़े 

Lock up winner season 1 winner name : रियलिटी प्रोग्राम लॉक अप के पहले विजेता के खिताब के लिए सात प्रतियोगी प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं शो के पहले फाइनलिस्ट शिवम शर्मा थे, जिनके बाद मुनव्वर फारुकी और प्रिंस नरूला थे।

{tocify} $title={Table of Contents}

शिवम शर्मा: वह शो के पहले फाइनलिस्ट बने जब से वह शो में आए हैं, वह अपने हास्य स्वभाव और शानदार गेमिंग प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

मुनव्वर फारूकी : कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी शो के दूसरे फाइनलिस्ट बने वह शुरू से ही शो के सबसे मशहूर कंटेस्टेंट रहे हैं और उन्हें Show का सबसे चहेता कंटेस्टेंट माना जाता है उन्होनें खुद की लिखी हुई शायरी से भी जनता को भावुक और मनोरंजित किया है ।

यह पड़े : Munawar Faruqui Shayari

प्रिंस नरूला: प्रिंस नरूला शो के तीसरे फाइनलिस्ट बने. उनकी एंट्री शो में सबसे हालिया वाइल्ड कार्ड एंट्री है वह शो में संकटमोचक बनकर आए थे।

Lock Up Winner 2022

Lock up winner का नाम munawar faruqui है लॉक अप का ग्रैंड फिनाले 7 मई शनिवार को हुआ है सीजन का फिनाले रात 10:30 बजे प्रसारित होगा इवेंट के विनर की घोषणा शो की होस्ट कंगना रनौत करेंगी शो के फाइनल में मुनावर ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी ,जनता ने मुनव्वर को सबसे ज्यादा 18 लाख वोट मिले है इसके बाद ही lock up winner season 1 का नाम घोषित किया गया था ।

Lock Up Winner Prize

Lock up winner prize money 2022 : शो के विजेता को 20 लाख रुपये की इनामी राशि दी जाएगी और वह एक शानदार कार से घर जा सकता है इस इनाम के साथ साथ मुनावर को एक इटली के लिए paid trip भी मिली है यह पहली बार है जब कंगना रनौत ने Lock up show के साथ टेलीविजन पर अपना जलवा बिखेरने आई है यह शो 3 फरवरी को लॉन्च हुआ था और इसे एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं।



Tag – lock up winner season 1

lock up winner

Lock up show winner name

lock up winner prize money 2022

Lock Up finale date

Leave a Comment